Monday 27 November 2017

Hotforex ecn समुदाय


जबकि अन्य ब्रोकरों की तुलना करने के लिए कीमतों को देखते हुए मुझे यह महसूस करना पड़ा कि मार्केट वॉच-विन्डो और ऑर्डर - विन्डो (एफ 9) में अलग-अलग कीमतें मुख्य चार्ट में दिखाई देती हैं - विंडो कृपया संलग्न स्नैपशॉट पर देखें। मार्केट वॉच - और ऑर्डर - विन्डो दोनों दिखाएं: 1.33174 पूछें, बिड 1.33170 जीटी फैल 4 प्वाइंट्स, जबकि चार्ट - विंडो शो 1.33179 से पूछें, बिड 1.33164 जीटी 15 प्वाइंट एस। इसके अलावा आपको 10 रुपये प्रति कमीशन का भुगतान करना होगा, जो कि एक और 10 अंक है। मैंने कहीं और की तरह कुछ भी नहीं देखा है बेशक मैं हॉटफोरेक्स से संपर्क करूँगा, लेकिन इसके अलावा एक ही समय में एक ही एमटी 4 में दो अलग-अलग पूछो और बोली कीमतें कैसे मिल सकती हैं क्या मैं इसे सही ढंग से समझता हूं कि अगर मैं मैन्युअल रूप से 4 व्यापार करता हूं प्वाइंट स्प्रेड वैध होगा, जबकि मेरे ईएएस के लिए व्यापक प्रसार आपके धैर्य के लिए अग्रिम धन्यवाद होगा। बेशक मैं हॉटफोरेक्स से संपर्क करेगा लेकिन उसके बगल में एक ही एमटी 4 में दो अलग-अलग पूछो और बोली कीमतों को कैसे संभव है समय क्या मैं इसे सही ढंग से समझता हूं कि अगर मैं मैन्युअल रूप से व्यापार करता हूं तो 4 प्वाइंट स्प्रेड वैध होगा, जबकि व्यापक प्रसार मेरे ईए के लिए वैध होगा यह फोरम एमक्यूएल 4 कोडिंग के बारे में है और ईए को ब्रोकर्स पर चर्चा करने के बारे में नहीं है। लेकिन जब बाजार वास्तव में खुले हैं, तो आपको उसी परीक्षा का प्रयास करना चाहिए RaptorUK: यह फोरम एमक्यूएल 4 कोडिंग के बारे में है और ईए ब्रोकरों पर चर्चा करने के बारे में नहीं है। लेकिन जब बाजार वास्तव में खुले हैं, तो आपको उसी परीक्षा का प्रयास करना चाहिए मैंने देखा कि कल पूरे दिन 1 9:49 से यह एक और उदाहरण है: यहां मुझे मार्केट वॉच में 3 बिंदु-प्रसार और चैट-विंडो में 14 अंक दिए गए थे। लेकिन मैंने आदेश-खिड़की के बारे में सोचा नहीं था। वैसे भी मुझे लगता है कि यह मार्केट वॉच की कीमतों को दिखाएगा। अच्छी तरह से मेरे सवाल को कोडिंग के बारे में नहीं है, लेकिन एमटी 4 कैसे अलग कीमतों को एक ही क्षण दिखा सकता है और मेरे (कोडित) ईए के लिए क्या प्रभाव होगा, वैसे मेरा सवाल कोडिंग के बारे में नहीं है, लेकिन एमटी 4 कैसे अलग कीमतों को दिखा सकता है एक ही पल और मेरे (कोडित) ईए के लिए क्या प्रभाव होगा शायद आप अपने चार्ट पर कुछ चल रहे हैं जो इसे धीमा कर रहे हैं हालांकि अगर आपने मुझे सोचा था कि इसे लॉन्च करना चाहिए MT4 मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है यह कोशिश करें जब बाज़ार खोलें और चार्ट पर आपके संकेतक के बिना। रैप्टरयूके: हो सकता है कि आपके पास आपके चार्ट पर कुछ चल रहा है जो इसे धीमा कर रहा है हालांकि अगर आपने मुझे सोचा था कि इसे लॉन्च करना चाहिए MT4 मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है यह कोशिश करें जब बाज़ार खोलें और चार्ट पर आपके संकेतक के बिना। मैंने एहसास हुआ कि (एमटी 4 विंडो का सही नीचे, माउस क्लिक, लॉगिन ..) मैंने कई सारे दलालों के साथ डेमो और रियल में अपने सभी खाते के बीच स्विच किया। मैंने इस तरह कुछ भी नहीं देखा और चार्ट विंडो में सभी चीजें उसी पर रहीं, जाहिर है कि एमटी 4 में इसकी बग हो सकती है या यह सुनिश्चित करने के लिए है कि हॉटफोरेक्स धोखाधड़ी मैं अपने सारे खाते के बीच डेमो और रियल कई दलालों के साथ बदल गया है जब मुझे एहसास हुआ कि (सही नीचे एमटी 4 विंडो, माउस क्लिक, लॉगिन ..)। मैंने इस तरह कुछ भी नहीं देखा और चार्ट विंडो में सब कुछ उसी पर रहा, जाहिर है कि एमटी 4 में इसकी बग हो सकती है या फिर हॉटफोन्स धोखाधड़ी अलग दलालों के बीच स्विच हो गई है। उसी टर्मिनल पर आप ऐसा कैसे कर रहे हैं जो संभवत: मैं अक्सर करता हूं (बस हरों के लिए जानकारी)। अगर आप एसी लॉग इन वार्ता को खोलते हैं तो आप वैकल्पिक दलाल सर्वर पता निर्दिष्ट कर सकते हैं और इसे लॉग में विवरण के साथ याद होगा, ताकि आप नेविगेटर खिड़की के खातों के अंतर्गत सूची में से कौन सी एसी चुन सकते हैं। यदि आप कई का उपयोग करते हैं तो वे सभी अलग-अलग दलाल हो सकते हैं, इसलिए प्रत्येक ब्रोकर से बीएसपीक एमटी 4 डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है। बस बर्फ में चलने के लिए गया था और मुझे अचानक आश्चर्य हुआ, शायद चार्ट डेटा टिकटिक चार्ट की तुलना में एक अलग ब्रोकर से है यह निश्चित रूप से अंतर की व्याख्या करेगा छवि को पकड़ने के क्षण में पता चलता है कि 3 अंक (1.33131-1.33128) का प्रसार होता है, लेकिन एक टिक वापस (जहां लाइनों को लाल रंग से छूता है) आपको पूछता था कि ऊपरी (1.33133) और बिड लोअर (1.33127) आपसे निपटने के लिए एक चर फैल दलाल के साथ जिस पल में आपने ऑर्डर बॉक्स खोला था उस समय आपने फैल लिया था। बेशक बाजार वॉच सहमत नहीं है छवि को पकड़ने के क्षण में पता चलता है कि 3 अंक (1.33131-1.33128) का प्रसार होता है, लेकिन एक टिक वापस (जहां लाइनों को लाल रंग से छूता है) आपको पूछता था कि ऊपरी (1.33133) और बिड लोअर (1.33127) आपसे निपटने के लिए एक चर फैल दलाल के साथ जिस पल में आपने ऑर्डर बॉक्स खोला था उस समय आपने फैल लिया था। बेशक बाजार वॉच सहमत नहीं है मुझे स्प्रेड अंतर की पहचान के बाद कल कीमतें गंभीरता से देख रही थी और मुझे एहसास हुआ कि जब भी मैं हॉटफोरेक्स पर नजर रखता हूं- चार्ट-बिड फैलता है, नीचे के बारे में 6 अंक और मार्केट - घड़ी। तो मेरे लिए अतिरिक्त 11 प्वाइंट स्प्रेड अस्थायी फैल-चौड़ा नहीं हो सकता, लेकिन एक व्यवस्थित बग या सुधार होना चाहिए। लेकिन अभी भी सवाल खुला है, एमटी 4 क्लाइंट (अभी भी 445 का निर्माण क्यों करता है) यह लाइसेंस की अनुमति देता है या स्वीकार करता है लाइसेंस और विनियम लाइव ट्रेडिंग विश्लेषण वर्तमान दरें फैलता कानूनी: हॉटफोरेक्स एचएफ मार्केट्स (यूरोप) लिमिटेड का एक पंजीकृत ब्रांड नाम है जो साइप्रियोट इन्वेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) है। ) नंबर 277582 के तहत। लाइसेंस संख्या 18312 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा नियंत्रित। हॉटफोरेक्स को यूरोपीय संघ के वित्तीय साधन निर्देशक (एमआईएफआईडी) के बाजारों द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वेबसाइट एचएफयू एचएफ मार्केट्स (यूरोप) लिमिटेड द्वारा संचालित है। जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज प्रोडक्ट सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम का जोखिम लेते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यापार के पहले के स्तर के स्तर को ध्यान में रखते हुए, और यदि आवश्यक हो, स्वतंत्र सलाह लेने के लिए शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। हॉटफोरेक्स यू.एस. कनाडा, बेल्जियम, ईरान, सूडान, सीरिया, उत्तर कोरिया और जापान से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है। कॉपीराइट 2017 - सभी अधिकार सुरक्षित जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च स्तर की जोखिम लेते हैं। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। जोखिम चेतावनी: याद रखें कि विदेशी मुद्रा और सीएफडी लाभकारी उत्पाद हैं और सभी निवेश पूंजी का नुकसान हो सकता है। कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण पर विचार करें

No comments:

Post a Comment