Sunday 3 December 2017

विदेशी मुद्रा ओवरड्राइव समीक्षा


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - हमारी साइट ब्राउज़ करते समय कृपया एडब्लॉकर अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद :-) विदेशी मुद्रा ओवरड्राइव एक दो गुना विशेषज्ञ सलाहकार है, यह स्थिर दीर्घकालिक लाभ के लिए व्यापार करने के लिए एक ठोस धन प्रबंधन के साथ कम जोखिम वाले लंबे समय की रणनीति का अनुसरण करता है और तेजी से ट्रेडों के लिए जोखिम भरा मोड होता है। डिफ़ॉल्ट रूप से इसके पास धन प्रबंधन प्रणाली है और ईए निरंतर बहुत अधिक आकार बढ़ाने और लंबे समय तक खाते को बहुत कम नुकसान के साथ बढ़ने की कोशिश करेगा। और यह व्यापारियों को अक्सर जोखिम और व्यापार को बढ़ाने के लिए एक विकल्प देता है यद्यपि अधिक नुकसान हो सकता है विदेशी मुद्रा ओवरड्राइव प्रणाली उन्नत एल्गोरिदम पर आधारित है, इसमें एक पैसा प्रबंधन और व्यापार प्रबंधन प्रणाली है, जो इसे आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित परिणामों को प्राप्त करने में सक्षम बनाती है। इसके अतिरिक्त, सॉफ़्टवेयर में अंतर्निहित टूट सुरक्षा प्रणाली है आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए बैक-टेस्ट और फॉरेक्सपेस एरीमी पर पोस्ट किए गए परीक्षण से हम देखते हैं कि यह 8217 बहुत हाल ही में अच्छा कर रहा है, पिछले 2 महीनों में कोई लिखने की कोई हानि नहीं है। मुझे जो चिंता है, वह यह है कि यह उच्च जोखिम है, जो कि डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ भी लेता है जो कि 8220 लिवर जोखिम 8221 सेटिंग्स हैं I कुछ बैक-टेस्ट में लगभग 30 की गिरावट होती है, जबकि ये अनुमान के मुकाबले अधिक जोखिम वाले हैं, विदेशी मुद्रा की साइट पर परीक्षाएं डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ साइट पर कुछ स्टॉप लॉज़ और उच्च जोखिम वाले अनुपात भी होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़े नुकसान हो सकते हैं यदि हिट उस 8217 के लिए लंबे समय में देखने के लिए कुछ है, लेकिन अभी तक यह 8217 बहुत अच्छी तरह से कर रहा है लागत: 97 मुद्रा जोड़े समर्थित हैं: EURUSD, GBPUSD, USDJPY, USDCHF (EURUSD और GBPUSD की सिफारिश की गई) गारंटी: Clickbank8217s 60-दिन 100 धन वापस आप भी इसमें रुचि रख सकते हैं: यह मैंने सबसे अच्छा 97 ईए का परीक्षण किया है और मैं इसका उपयोग कर रहा हूं एक माइक्रो अकाउंट पर रहते हैं केवल एक समस्या मुझे मिली है कि यह एक ऐसी जगह नहीं रखेगी, यदि एक ही जोड़ी पर एक खुले आदेश है लेकिन उनका समर्थन, जो उत्कृष्ट है, कहते हैं, यह अगले अंक में तय किया जा सकता है यहां मेरे डेमो खाते के परिणाम हैं: fxoverdrivegb mt4stats पैसे के लिए अच्छा मूल्य ज्योफ क्या दलाल है कि आप एक 5k माइक्रो अकाउंट की अनुमति देता है इसके साथ ही आप अपने एमटी 4स्टेट पेज को देख सकते हैं don8217t को किसी भी हानि दिखाई दे रही है 14 नवंबर, 2010 को 8:10 बजे, कॉनराड ने टिप्पणी की हैलो, मेरे अंग्रेजी के लिए खेद है, खरीदें 5000 के साथ लाइसेंस सोमवार और 320. सर्वश्रेष्ठ ईए। 17 नवंबर, 2010 1:59 बजे, बाजीन द्वारा टिप्पणी हाय कॉनरोड खाता अल्पारी यूके डेमो खाता है जहां आप किसी भी मूल्य के लिए खोलने की शेष राशि निर्धारित कर सकते हैं। अल्पारी डेमो अकाउंट्स ईसीएनएसटीपी हैं और आप सही हैं, अब तक कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन कुछ बहुत बड़े ड्रॉडाउन हैं जो डरावने थे I स्प्रेड सटिंग अकाउंट पर इस ईए का उपयोग करते हैं और परिणाम डेमो अकाउंट लेकिन फैल betters की मार्जिन आवश्यकताओं के कारण छोटे आकार का उपयोग करना। ठीक है, मैं इस हफ्ते मेरा पहला नुकसान था, अभी भी 6K ऊपर हालांकि 10 दिसंबर, 2010 को जियॉफ़ ने टिप्पणी की, जैसा दिखता है कि मुझे दिसंबर के लिए ईए बंद करना चाहिए था, इस महीने 23 दिसंबर को ज्योफ द्वारा टिप्पणी में दो बड़े नुकसान हैं। 2010 3:30 am क्या हम इस ईए पर अब और समीक्षा करते हैं, क्योंकि मैं इस उत्पाद को खरीदने की योजना बना रहा हूं। भारत द्वारा टिप्पणी 27 दिसंबर, 2010 3:24 बजे हाय ज्योफ, प्रणाली बहुत अच्छा लग रहा है। लेकिन उन बड़े नुकसानों से चिंतित हूं जो पूरे लाभ को प्राप्त कर सकते हैं। क्या एसएल को कम किया जा सकता है धन्यवाद हाय Taiye, स्टॉपलॉस को कम करना संभव है, लेकिन आपको और अधिक ट्रेडिंग मिलेंगे। डिफ़ॉल्ट स्टॉपलास ठीक है अगर आप ड्रॉडाउन को खड़ा कर सकते हैं, जो वास्तव में कुछ बड़े नुकसानों पर चिंता कर सकता है आप यूरोडड ट्रेड पर गहरी डीडी में दिखते हैं मुझे आशा है कि यह आपके लिए चारों ओर मुड़ता है यूरोयूएसडी 1.380 आईओ 2121 में एक प्रमुख बिंदु पर इस ईए के बारे में अच्छी बातें सुनाई थी और एलटीपी के साथ आगे की तुलना सुनाई गई थी, जो जाहिरा तौर पर बहुत सारे ट्रेडों में कारोबार करती है, साथ ही एक बड़ी एसएल (330) के साथ भी नहीं, मुझे इस तरह की बड़ी संख्या के लिए भूख लगती है । जैसा कि, यह बताया गया है, 1 नुकसान में बहुत अधिक लाभ हो सकता है, जिससे समय लगेगा। एक पंक्ति में कुछ भारी नुकसान और वास्तव में समस्या हो सकती है। कोई भी विचार है कि क्या टीडी में आने से पहले एक औसत डीडी है, यह सोच कर कि क्या यह डीडी में ट्रेडों को रखने के लिए एक संकेतक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, इस प्रकार डी) डीडी को कम करना और ख) लाभ बढ़ाना 15 फरवरी 2011 को 1:51 pm कॉनराड द्वारा उस टिप्पणी पर आपका विचार क्या हैं, हाय कॉनराड और ज्योफ, मैं इसे वास्तव में नहीं मिलता। यह ईए मूल्य है, मैं इसे एक कोशिश देना चाहता हूं, लेकिन मुझे फिर से पीटा जाना नहीं है क्योंकि मामला अब तक सभी ईए 8217 के साथ है। कॉनराड, क्या 8217 डीडी और एलटीपी आप भी ईए पर विचार कर रहे हैं और जिस तरह से आप जियोफ 8217 के वक्तव्य के बारे में सोचते हैं, यह सच है कि मैं इसके साथ 3 बड़े नुकसान के बाद फंस गया था, इसके तुरंत बाद उन्होंने एक नया मुद्दा भेजा जो बहुत ज्यादा लगता है बेहतर। वैसे भी, मैंने अपने नुकसान को पुनर्प्राप्त किया है और इसे 8217 के एक विजेता रन पर वापस कर दिया है, अब तक इतनी अच्छी टिप्पणी जेफ द्वारा 22 फरवरी, 2011 5:06 बजे आप क्या व्यापार कर रहे हैं और आप किस दलाल का उपयोग कर रहे हैं इसके अलावा आप अपनी सेटिंग्स के बारे में अधिक जानकारी दे सकते हैं (यह डिफ़ॉल्ट पर है) और आपके प्रारंभिक बहुत आकार धन्यवाद रिम दिखाए गए परिणाम अल्पारी डेमो अकाउंट से हैं, 5k जमा से शुरू करते हैं और लोट आकार के लिए 10 जोखिम का उपयोग करते हैं, जैसा कि आप परिणामों से देख सकते हैं, मैं एक अल्पारी माइक्रो अकाउंट पर उसी ईए का उपयोग करता हूं, जो 1 के एक निश्चित लॉट आकार के साथ होता है। पीआईपी, परिणाम बहुत कम हैं लेकिन फिर भी बहुत अच्छे हैं। एकमात्र समस्या यह है कि कभी-कभी बड़ी गिरावट होती है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सभी ईए 8217 से इस्तेमाल किए गए सभी ईए 8217 में से यह आपके लिए काफी मार्जिन है, यह मैंने देखा है सबसे अच्छा है, 25 फरवरी, 2011 को ज्यॉफ ने सबसे ज्यादा पुनर्नवीनीकरण किया है। : 22 बजे जेफ, एफओडी के लिए नया यहां। ब्रोकर एफएक्स ओपन है, आज एमटी 4 पर एफओडी स्थापित किया है। आदेश स्वीकार करने के लिए कितना समय लगता है मेरे एफओडी को चूक के लिए निर्धारित किया गया है, और फिर भी मैंने दिन 8230WT के बाद के भाग में हुई 2 ट्रेडों को किया था। स्लिपेज डिफ़ॉल्ट 3 पर सेट है, और लॉट का आकार 0.10 है, एमएम झूठा है, 8230 एचएमएमएमएमएम क्या समस्या हो सकती है। मैं इसे 1 डेमो और 1 लाइव अकाउंट पर चल रहा हूं दोनों फेसली दिखा रहे हैं मैं अभी भी यह निर्धारित नहीं कर पाया कि यह ईए कैसे काम करता है, कभी-कभी यह कुछ दिनों के लिए व्यापार नहीं करेगा, दूसरी बार यह त्वरित उत्तराधिकार में 3 या 4 बार व्यापार करेगा, दो दिन बाद इसे समर्थन दें, वे बहुत से हैं मेरे लिए उपयोगी टिप्पणी 26 फरवरी, 2011 04:03 पर टिप्पणी केएमटीओपीजीएन द्वारा 10 सितंबर 2011 को 3:40 बजे अंतिम फैसले, मैंने अब भी एफएपी टर्बो इचिमोकू, फॉरेक्स ओवरड्राइव और मेगाड्राइड को अपने चार्ट से ले लिया है ताकि अब मैं हूं किसी भी रोबोट का उपयोग बिल्कुल नहीं कर रहा है मेरा खाता अब 10K से 500 तक नीचे है इसलिए अब मुझे अपने आप से सीखना होगा कि इसे कैसे वापस लाया जाए। नीचे की पंक्ति है। एले रोबोट रद्दी हैं। वे अब और फिर काम करते हैं, अब और फिर अच्छा संगत मुनाफा कमाते हैं लेकिन अंततः वे सभी खाते में कुछ बड़े नुकसान के साथ खाते को आकर्षित करते हैं जो अंततः खाते को मिटा देते हैं। यह मेरे और रोबोट का अंत है, यह अब मेरे ऊपर है केएमटीओपीजीएन ने 12 सितंबर, 2011 को 6:11 बजे टिप्पणी केटप्टागुन, मैं आपसे यह सौहार्दपूर्वक मेरे दोस्त पूछ रहा हूं, सिर्फ यह समझने के लिए कि वास्तव में क्या हुआ है, या शायद, ऐसा नहीं हुआ है। आप वास्तव में कैसे गए थे, या ईए को 10,000 से लेकर 50000 तक ले जाने की इजाजत दे सकते हैं। किस प्रकार की सेटिंग्स (कभी-कभी पैरामीटर या निविष्टियाँ कहा जाता है) आप 21 सितंबर, 2011 1:22 बजे ब्रैंडन मिलर द्वारा टिप्पणी का उपयोग कर रहे थे हाय ब्रेंडन, मेरी बहुत सारे आकार बहुत बड़े होते थे और मैंने अपनी सोच पर कुछ बेवकूफ जुआ कारोबार भी किए, मैं जल्दी से कुछ घाटे में पड़ सकता था, तो यह अन्य व्यापारियों के लिए एक सबक हो। 8230 क्या नहीं, केएमटीपोगुण ने क्या किया? वीरे तक, मेरा ट्रेड लॉट 10 सितंबर, 1 9 8, 8 के, 0.8 पर 5 के, 0.5 पर 1 के और 0.1 पर 0.05 था। केएमटीओपीजीएन ने 28 सितंबर, 2011 6:14 बजे तक टिप्पणी की थी, मैंने अभी ईए डाउनलोड किया है और इसे स्थापित किया है। अमान्य लाइसेंस की समस्या किसी ने भी इस समस्या का समर्थन किया था जो एक समर्थन टीम से संपर्क किया गया था जो एक घंटे के भीतर ईमेल वापस करने का वादा करता था, लेकिन मैंने पहले से ही 48 घंटे इंतजार किया था बिल्कुल जवाब नहीं, क्या ये 24 नवंबर, 2011 10:51 अपराह्न रे 6688 द्वारा एक घोटाले की टिप्पणी है

No comments:

Post a Comment