Sunday 31 December 2017

रुटिएस्ट होटोरएक्सिट


मैं WCF सेवा पक्ष पर एक इंट्रानेट क्लाइंट से एक प्रक्रिया को चलाने के लिए चाहूंगा मेरे मामले में एक क्लाइंट सर्वर से पूछताछ के तहत सर्वर पर एक नई प्रक्रिया बनाने के लिए एक सर्वर से पूछता है। WCF सेवा IIS 7.5 पर होस्ट की गई है और मैं इस कोड का उपयोग कर एक प्रक्रिया शुरू कर रहा हूं यह कोड काम करता है अगर मैं व्यवस्थापक उपयोगकर्ता के तहत चल रहे स्वयं-होस्ट कंसोल अनुप्रयोग के रूप में डब्लूसीएफ सेवा को होस्ट करता हूं और मुझे लगता है कि नोटपैड किसी अन्य उपयोगकर्ता के अंतर्गत शुरू हुआ है। यह आईआईएस पर कोई अपवाद नहीं है, लेकिन प्रक्रिया को तुरंत समाप्त कर दिया गया है IIS WCF अनुप्रयोग पर व्यवस्थापक अधिकार के साथ उपयोगकर्ता के तहत चल रहा है और वेब पर विश्वास पूरा विश्वास है। Config। मैं स्वयं होस्ट किए गए एप्लिकेशन का उपयोग नहीं कर सकता क्योंकि यह आसान निरंतर डिलीवरी का समर्थन नहीं करता है (जैसे आईआईएस वेब फार्मों के साथ वेबडिपोर्ट)। प्रश्न: मैं आईआईएस संपादन पर होस्ट की गई WCF सेवा से किसी सर्वर साइड पर एक प्रक्रिया कैसे आरंभ कर सकता हूं: इस पोस्ट पर मैं ठोकर खाई। इसी तरह के मुद्दों के साथ और मैंने सभी तरीकों की कोशिश की, जिसमें प्रक्रिया के लिए सभी संभावित भिन्नताएं भी शामिल थीं। CreateProcessWithLogonW और CreateProcessAsUser के साथ PInvoke भी मैंने उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त अनुमति देने की कोशिश की। इसमें से कोई भी त्रुटि संदेशों के साथ काम करता है जैसे कि लड़के ने पोस्ट किया था। पूछा कि 26 अगस्त 11 को 1 9:15 मैंने इसे स्पष्ट कर दिया। तुम यह नहीं कर सकते। CreateProcessWithLogonW या CreateProcessAsUser के साथ प्रमाणित करने का प्रयास करते समय इवेंट यह ओएस द्वारा समर्थित नहीं है और इसे सुरक्षा दोष माना जाता है ताकि आप यह काम वैध रूप से नहीं कर सकें। मैलवेयर ऐसा करते हैं, लेकिन मैं उस क्षेत्र में कोई विशेषज्ञ नहीं हूं और सुरक्षा छेद आमतौर पर बहुत जल्दी पैच में मिलता है। ndash oleksii 8 जुलाई 13 11:31 ओलेक्सी, यह मुद्दा यह है कि यदि आप कंसोल अनुप्रयोग में WCF सेवा की मेजबानी करते हैं, तो उस उपयोगकर्ता के लिए एक विंडोज़ सत्र (उपयोगकर्ता में प्रवेश किया जाता है और विंडोज़ एक्सप्लोरर लोड होता है) और नोटपैड खोला जाता है और उस उपयोगकर्ता के लिए दिखाया गया है, ताकि आप इसे UI में देख सकें। जब आप आईआईएस में अपनी WCF सेवा की मेजबानी करते हैं, एक सर्वर होने पर, आईआईएस की आवश्यकता है और कोई भी उपयोगकर्ता इंटरैक्शन करने की अनुमति नहीं है और काम भी करता है यदि कोई भी उपयोगकर्ता उस संदर्भ में लॉग इन नहीं होता है, तो आपके नोटपैड या अन्य यूआई सक्षम अनुप्रयोगों को होस्ट करने के लिए कोई यूआई नहीं है, तो आप विस्तार या अन्य बैच की नौकरियों के लिए प्रक्रिया, लेकिन एक विंडोज़ यूआई ऐप्लिकेशन को रेंडर करने के लिए नहीं, क्योंकि Windows एक्सप्लोरर आपके लिए लोड नहीं है और आपकी प्रोसेस यूआई को रेंडर करने का कोई स्थान नहीं है। उत्तर दिया 28 अगस्त 11 को 11:53 यह सुनिश्चित करने के लिए एक एपपूल सेटिंग है कि यह उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल को लोड करता है पर्याप्त अनुमति के साथ पहचान के रूप में एक डोमेन उपयोगकर्ता होने के साथ काम हो सकता है मुझे पता है कि कम से कम उपयोगकर्ता को उपयोगकर्ता प्रोफाइल की आवश्यकता होगी उस ने कहा, यह एक अजीब वास्तुकला का एक छोटा सा है। ऐसा लगता है कि एक बेहतर मेहराब के लिए एक ऐसी लगातार प्रक्रिया होनी चाहिए जैसे खिड़कियों की सेवा है जो साइट के साथ संचार करती है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि आपकी बाधाएं क्या हैं आशा करता है कि मदद करता है। WCF सेवा और प्रतिरूपण के साथ कुछ समस्याएं हो रही है, Ive नीचे एक सरल विधि के लिए यह आसुत डब्लूसीएफ सेवा वर्तमान में एक एक्स में होस्ट की गई है अपवाद संदेश या तो कोई आवश्यक प्रतिरूपण स्तर प्रदान नहीं किया गया था, या प्रदत्त प्रतिरूपण स्तर अमान्य है। त्रुटि को फेंका जाने पर जांच करने पर, पहचान छद्मकरण प्रतिनिधि प्रतिनिधिमंडल पर सेट होता है, जैसा कि मेरे क्लाइंट पर निर्दिष्ट होता है और इसकी Kerberos के द्वारा प्रमाणीकृत किया जाता है। मैं थोड़ा उलझन में था, क्योंकि मुझे लगता है कि प्रतिरूपण स्तर और प्रामाणिकता की आवश्यकताओं को पूरा किया गया है। मेरी सोच यह है कि यह मुद्दा शायद डोमेन सेटिंग्स के साथ करना है, जिसे मैंने सेट किया है और लगता है कि सही तरीके से सेट किया गया है तो मेरे पास दो प्रश्न हैं: क्या नीचे ऑपरेशन सफल हो (या यह दोषपूर्ण है) Win2k8 डोमेन पर कॉन्फ़िगर करने के लिए कौन से सेटिंग्स को कॉन्फ़िगर करने की आवश्यकता है I इसे काम करने के लिए दो बॉक्सों का काम कर रहा है जो समान Win2k8 डोमेन के सदस्य हैं (इसका एक नया डोमेन और सुंदर वैनिला, छल करने की इच्छा के साथ परीक्षण)। कोड निम्नानुसार है: Test. bat फ़ाइल सामग्री

No comments:

Post a Comment